Tue. Oct 19th, 2021

Ullu ने एक बार फिर भरपूर मनोरंजक वाली web series को release किया है, जिसका नाम ‘Tandoor’ है। इसलिए हमारे आर्टिकल का टाइटल ‘Tandoor Web series review है। यह सीरिज आपको Ullu app पर मिल जाएगी। यहां पर आपको रिव्यू के अलावा all cast names और All episodes की भी जानकारियां मिलेगी।

Ullu की इस सीरिज का कॉन्सेप्ट बिल्कुल लेटेस्ट है और इसका ट्रेलर सभी दर्शकों को बहुत आकर्षित कर रहा है। कहानी का ट्रेलर आपको इसे देखने के लिए मजबूर कर देता है। इसलिए मैं आपके लिए तंदूर वेब सीरिज पर एक विस्तृत आर्टिकल लेकर आया हूं।

यह भारत की एक हिंदी भाषा की वेब सीरिज है, जिसमें रश्मि देसाई और तनिज विरवानी अहम भूमिका निभाते हैं। इसकी कहानी का कॉन्सेप्ट लेटेस्ट होने के कारण इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। तो चलिए अब हम अपने आर्टिकल (Tandoor Ullu web series review) की तरफ आगे बढ़ते हैं।

About Tandoor web series Rashmi desai and Tanuj Virwani

Tandoor Ullu web series review, cast and all episodes
Tandoor web series Rashmi desai and Tanuj Virwani Review

तंदूर वेब सीरिज एक ड्रामा और मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है, जो ट्रेलर के बाद भारत में चर्चा का विषय बन गयी है। Ullu ने इसे अपने app पर 23 जुलाई 2021 को release  कर चुका है।

  1. Web Series name: Tandoor
  2. Release date: 23 July 2021
  3. Producer (platform): Ullu
  4. Genre: Thriller and Drama
  5. Language: Hindi
  6. Director: Nivedita Basu
  7. Star cast: Rashmi Desai and Tanij viravani
  8. Total episodes: 5 episodes

Tandoor Ullu web series review

अब हम tandoor web series के review को देखेंगे। लेकिन इससे पहले हम कहानी और इसके कास्ट के बारे जानेंगे, ताकि रिव्यू को समझना आसान हो जाए।

Tandoor web series story – In Hindi

इस वेब सीरीज की कहानी तीन मुख्य actors, साहिल शर्मा (तनुज विरवानी), पलक साहनी (रश्मि देसाई) और अजियाज करिम (अमित्रियां) पर आधारित हैं। 1995 की बात है, जब दिल्ही में एक पत्नी की हत्या उसके पति (एक राजनेता होता है) द्वारा कर दी जाती है। तंदूर वेब सीरिज दिल्ही की इसी वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है।

दिल्ही की कहानी में विवाहित जोड़े के बीच एक अप्रत्याशित मोड़ यानी पत्नी का दोस्त आता है, जिससे पत्नी की हत्या हो जाती है। और इससे तंदूर कहानी का जन्म हुआ।

इस वेब सीरिज के सभी एपिसोड नही आने के कारण  ट्रेलर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि रश्मि (पलक) और तनुज (साहिल) पत्नी और पति है। और इन दोनों की जिंदगी में अजियाज आता है। जिसकी वजह से साहिल को बुरा लगता है।

वह इस जलन के कारण अपनी पत्नी को मार देता है और उसके शव को अपने रेस्तरां में लाकर अपने मजदूरों के द्वारा तंदूर में डाल देता है। और उस तंदूर सहित शव को जला देता है। इस बीच पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस को शक हो जाता है और वह रेस्टोरेंट के केयरटेकर को गिरफदार भी करती है।

कहानी में आगे क्या होता है, कौन पलक की हत्या का असली गुनहेगार है? आदि के सवालों के सवाब वेब सीरिज में मिलेंगे।

हालांकि वे सीरिज के रिलीज होने पर यहां पर आपको पूरी कहानी बता दी जाएगी।

Tandoor Web series cast and crew

इसे वेब सीरिज के cast and crew निम्नलिखित है। कहानी के main actors Amitriyaan, Utkarsh Gaharwar और Gaurav Raj है।

Web series cast:

Actors real nameRoll as
AmitriyaanAiyaaz
Utkarsh GaharwarInspector kanhaiya Shukla
Gaurav RajAiyaaz’s Friend
Rashami DesaiPalak
Tanij VirwaniSahil Sharma
Tandoor Ullu web series review, cast and all episodes

Web series crew:

DirectorNivedita Basu
WriterRibhu Mishra
ProducerChandani Soni, Chitra Sharma Vakil and Vibhu Agarwal
Music byAnkit Shah
Film EditerShlok Bhandari
Tandoor Ullu web series review, cast and all episodes

Release date and Streaming platform of tandoor

Ullu पिछले समय से बोल्ड कंटेंट के साथ आती थी, लेकिन इस बार उल्लू ने सबी को हैरान कर दिया है। क्योंकि यह पहली बार मर्डर और मिस्ट्री थ्रिलर की वेब सीरिज को रिलीज कर रहा है।

23 जुलाई 2021 को   Ullu App पर इसे release किया गया है, जिसका इंतजार इसके दर्शक बेसब्री से कर रहे थे।

Tondoor web series review

Tandoor Ullu web series review, cast and all episodes
Tondoor web series review in Hindi

तंदूर के ट्रेलर के बाद यह सभी जगह एक चर्चा का विषय बन गया है और इसे पूरी जोश के साथ देखा जा रहा है। इसके ट्रेलर ने भी 9.2 हजार के पास लाइक्स प्राप्त किये हैं, जो सिर्फ 2:18 मिनट का विडियो था।

जैसा की मैने आपको यहां पर बताया कि यह एक मर्डर मिस्ट्री सीरिज है, जिसमें कहानी पलक के मौत के इर्द-गिर्द घुमती है। इस सीरिज का शो का प्लॉट देखने में काफी डार्क और जटिल है, जो आपको इस सीरिज के साथ बांधे रखती है।

यह कहानी सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें साहिल और पलक वैवाहिक जीवन जीते हैं, लेकिन दोनों के बीच कुछ तनाव होता है। जिसकी वजह से पलक उसके साथ रहना पसंद नही करती है। तभी दोनो के बीच एक अप्रत्याशित मोड़ आता है।

मतलब साहिल का एक दोस्त अयाज आता है, जो उसकी पत्नी के जीवन प्रेवश कर जाता है। कहानी आगे इंट्रेस्टिंग होती जाती है। और एक तलाश भी चलती है।

Song review:

कहानी में गाने भी अहम भूमिका निभाते हैं, जो आपके ध्यान को काफी आकर्षित कर सकते है।

Actors performance review:

कहानी में मुख्य रूप से देखने के लिए कहानी के एक्ट्रस की एक्टिंग ही हैं। यहां पर आपको all actors की अद्भुद acting देखने को मिलती है। वेब सीरिज के सभी कास्ट आपके दिल को छू लेते हैं।

सीरिज में रश्मि पलक का रोल सांझा करती है, जिसमें वह निडर और स्वतंत्र महिला होती है। वही दूसरी तरफ साहिल विरवानी वास्तविक जीवन पर आधारित एक किरदार पर अद्भुद रोल अदा करते है।

कुल मिलाकर कहा जाए तो कहानी में सबसे ज्यादा आकर्षक अभिनेताओं की एक्टिंग ही है।

देखने योग्य है या नही:

इसे 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति देख सकते हैं, हालांकि यह परिवार के लिए बिल्कुल सही नही हैं। क्योंकि इसमें अपमानजनक शब्द और कुछ चुंबन दृश्य भी शामिल

Tandoor ullu web series all episodes

इस वेब सीरिज का यह पहला season है जिसमें कुल 5 episodes हैं। और यह सभी एपिसोड्स आप Ullu App और official website पर देख सकते है। इसके सभी एपिसोड्स 25 से 30 मिनट के बीच के हैं।

Tandoor ullu web series trailer

यह 2:18 मिनट का विडियों है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। और इसी ट्रेलर की वजह से तंदूर काफी चर्चित हो गयी। यह ट्रेलर नीचे दिया गया है।

Tandoor ullu web series trailer – By Youtube

Conclusion of Tandoor Ullu web series review

मुझे पूरी उमीद है कि मेरे इस आर्टिकल ने आपकी पूरी मदद की होगी और आपको एक आकर्षक रिव्यू दिया होगा। रिव्यू कैसा लगा और इसमें कुछ और जोड़ने की आवश्यकता है, तो कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर भेजे।

आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद।